पटना

मुज़फ़्फ़रपुर: पंचायत चुनाव के दौरान पंसस पर जानलेवा हमला 


बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, चुनावी रंजिश की संभावना 

मुज़फ़्फ़रपुर। पंचायत चुनाव के दौरान  सरैया प्रखंड के जैतपुर ओपी अंतर्गत  रामपुर विश्वनाथ पंचायत के निवर्तमान पंचायत समिती सदस्य राजन चौधरी पर अज्ञात अपराधियो ने फायरिंग कर जानलेवा हमला  किया। हालांकि गोली उनकी बाइक में लगी। दो गोली टायर पर और एक गोली लुकिंग ग्लास पर लगी। किसी तरह वे बाइक से कूदकर खेत मे भाग गये। जिससे उनकी जान बची। वहां से भागकर राजन  अपने घर पर पहुंचे। घटना के बाद  गांव में दहशत का माहैल बन गया है।

बताया गया कि पंचायत चुनाव में राजन चौधरी उम्मीदवार भी है। पंचायत में चुनाव प्रक्रिया जारी है। बताया जाता है कि आज मतदान शुरू होने के बाद वे बाइक से अकेले क्षेत्र में निकले थे। इसी दौरान रास्ते मे बाइक सवार दो अपराधियों ने उनका पीछा किया। ओवरटेक कर आगे निकल फिर बाइक घुमाकर सामने से आये। पीछे बैठे अपराधी ने पिस्टल निकाला और फायरिंग शुरू कर दी। ताबड़तोड़ तीन राउंड फायरिंग झोंक दिया। घटना के बाद अपराधी पिस्टल लहराते हुए भाग निकले।

सूचना मिलने के बाद जैतपुर पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन शुरू की गई। मौके से तीन खोखा बरामद किया गया। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। पीड़ित राजन चौधरी ने बताया कि  दोनों अपराधियों ने चेहरा बांधा हुआ था। दोनों की उम्र 23 से 27 वर्ष के बीच आंकी गयी है। पीड़ित ने चुनावी रंजिश में घटना को अंजाम देने की आशंका जताई है। लेकिन, किसी को पहचानने से इनकार किया है। इधर, एसडीपीओ  राजेश शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। छानबीन की जा रही है।