Latest News खेल नयी दिल्ली राष्ट्रीय

मोहम्मद शमी हुए ट्रोल, राहुल गांधी और ओवैसी ने किया समर्थन,


  • हैदराबाद, । टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मिली पहली हार के बाद सोशल मीडिया पर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को निशाना बनाया जा रहा है। शमी के खिलाफ कई तरह के अपमानजनक कमेंट किए गए और कुछ पोस्ट में उनको पाकिस्तानी तक बताया गया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और एआइएमआइएम (AIMIM) प्रमुख व हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी के बचाव में आए हैं। यहां तक कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान और कमेंटटर हर्ष भोगले भी उनके समर्थन में आए हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि मोहम्मद शमी हम सब आपके साथ हैं। ये लोग नफरत से भरे हुए हैं क्योंकि कोई उन्हें प्यार नहीं देता। उन्हें माफ कर दो।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कल भारत पाकिस्तान मैच के बाद तेज गेंदबाज़ मोहम्मद शमी को निशाना बनाया जा रहा है। यह दिखाता है कि देश में कितनी नफरत बढ़ गई है। टीम में 11 खिलाड़ी हैं और एक मुस्लिम खिलाड़ी है उसे ये लोग निशाना बना रहे हैं। इसे कौन फैला रहा है?

मोहम्मद शमी हुए ट्रोल

ज्ञात हो कि रविवार को भारत के पराजय के बाद सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी को ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि मैच में टीम इंडिया के सभी अनुभवी गेंदबाज मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा तक बेअसर रहे। इस मैच में मोहम्मद शमी सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए। उनके 3.5 ओवर में पाकिस्तान ने 43 रन जड़ दिए। इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद शमी को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है।