मनोरंजन

रजनीकांत अस्पतालमें भर्ती


नयी दिल्ली (एजेंसी)। सुपरस्टार रजनीकांत को शुक्रवार सुबह हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट्स की मानें, तो 70 साल के रजनी के ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव हो रहा है। साथ ही उन्हें थकान भी महसूस हो रही है। बताया जा रहा है कि जब तक उनका ब्लड प्रेशर सामान्य नहीं हो जाता, तब तक उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा जायेगा। हालांकि, उनके अंदर किसी और तरह के लक्षण नहीं हैं।
पिछले दिनों रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ‘अन्नाथेÓ के सेट पर 8 क्रू मेम्बर्स का कोरोना संक्रमित पाये गये थे, जिसके बाद शूटिंग रोक दी गयी थी। हैदराबाद में चल रही शूटिंग पर कोरोना अटैक के कारण 70 साल के रजनीकांत का भी कोविड टेस्ट करवाया गया, जो निगेटिव आया था। रजनीकांत ने 14 दिसंबर से Óअन्नाथेÓ की शूटिंग शुरू की थी। पिछले दिनों बेटी ऐश्वर्या ने सेट से उनकी एक फोटो शेयर की थी। रजनी बायो बबल के अंदर ही शूटिंग कर रहे थे। इसलिए वे कोरोना पॉजीटिव क्रू मेम्बर्स के संपर्क में नहीं आए। शूटिंग इनडोर हो रही थी। कुल 45 दिनों का शूटिंग शेड्यूल था, जो अब अनिश्चितकाल के लिए रुका हुआ है।
अन्नाथे में रजनीकांत के अलावा कीर्ति सुरेश, मीना, खुशबू, प्रकाश राज और सूरी भी अहम भूमिकाओं में नजर आयेंगे। फिल्म में बॉलीवुड से जैकी श्रॉफ का भी एक अहम रोल रहेगा। फिल्म का डायरेक्शन शिवा कर रहे हैं और इसे अप्रैल 2021 में रिलीज के लिए शेड्यूल किया गया है। बात अगर रजनीकांत की करें, तो उन्हें पिछली बार ‘दरबारÓ में देखा गया था। अब रजनीकांत फुलटाइम पॉलिटिक्स में आने की घोषणा भी कर चुके हैं। पार्टी का ऐलान नए साल में होगा।