पटना

वैशाली: सड़क दुर्घटना में सिक्किम में तैनात एसएसबी जवान की मौत


गोरौल (वैशाली)(आससे)। गोरौल चौक-कटहारा मुख्य मार्ग के व्यासचक गांव के पास गुरुवार को सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एसएसबी जवान की मौत अस्पताल जाने के दौरान हो गयी। मृतक की पहचान गोरौल थाना क्षेत्र के भुआलपुर उर्फ बहादुरपुर पंचायत के  बहादुरपुर  गांव निवासी अशोक ठाकुर के 25 वर्षीय पुत्र अमित कुमार के रूप में की गई है। वह एसएसबी में क्लर्क के पद पर सिक्किम में कार्यरत था और 15 दिनों की छुट्टी लेकर घर आया था। हालांकि की उसकी छुट्टी समाप्त भी होने वाली थी और वह शुक्रवार को पुनः डियुटी पर जाने की तैयारी भी कर लिया था।

घटना के  सम्बंध में बताया गया है कि मृतक अपने साथी राज कपूर पंडित के साथ कई दिनों से बीमार चल रहे अपने माँ की दवाई लेने के लिये बुलेट गाड़ी से  गोरौल चौक जा रहा था कि  व्यासचक गांव के पास एक बड़ी गाड़ी आ गयी और दूसरे तरफ से एक कुत्ता भी सड़क पर आ धमका जिससे उसके गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और वह बीच सड़क पर ही गिर पड़ा, जिससे वह एवं उसके साथी राज कपूर भी जख्मी हो गया।

वहीं कुछ लोग बड़ी गाड़ी से ठोकर लगने की भी बात बता रहे थे। स्थानीय लोगो ने दोनों जख्मियों को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहाँ से दोनो को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल जाने के क्रम में ही अमित की मौत हो गयी। जबकि उसके साथी अभी भी जीवन मौत से जूझ रहे हैं। वहीं मृतक अमित का शव घर पहुचते परिजनों में कोहराम मच गया।