पटना

सीवान: चाकूबाजी और हवाई फायरिंग की घटना से दहला महाराजगंज; 4 जख्मी, एक क़ी मौत


महराजगंज (सीवान)(आससे)। महराजगंज अनुमंडल शहर के रेलवे ढाला के नजदीक संस्कृत विद्यालय के समीप चाकूबाजी की घटना में 4 जख्मी हो गए, जब कि इस घटना में एक युवक की मौत हो गई। घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि बुधवार को देर शाम अपराधियों ने हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाई और तीन सगे भाई समेत 4 को चाकू मार जख्मी कर दिया, जिसमें एक युवक की मौत अस्पताल में ले जाते समय रास्ते में ही हो गई।

मृतक गोपालगंज जिले के मीरगंज निवासी जयप्रकाश सोनी का पुत्र बिट्टू कुमार सोनी था। जो महाराजगंज में रह कर सोना के गहन बनाने की कारीगरी करता था। उसके भाई यशवंत कुमार और गोलू को भी अपराधियों ने चाकू मार और मृतक के साला मनीष कुमार को चाकू मार कर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया। इस चाकूबाजी की घटना में यशवंत कुमार और गोलू कुमार को गंभीर स्थिति को देखते हुए सीवान सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

वही मृतक के परिजनों ने बताया कि दो तीन रोज पहले अपराधियों के द्वारा मृतक से रंगदारी मांगी गई थी। इसी बात को लेकर अपराधियों ने पहले फायरिंग किया और उसके बाद चाकू मारकर घायल कर दिया स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को सीएससी लाया गया जहां बिट्टू कुमार की मौत अस्पताल में ले जाते समय रास्ते में ही गई।