पटना

रोहतास: किन्नर को पत्नी बनाकर घर लाया बेटा, देखते ही बेहोश हुई मां, पानी लेकर दौड़ी बहू


डिहरी ऑन सोन (रोहतास)(आससे)। प्यार अंधा होता है। यह तो आपने सुना होगा लेकिन अब देखने को भी मिल रहा है। ताजा मामला रोहतास  जिले के करगहर  थाना  मुख्यालय का है। जहां एक युवक ने प्रेम-प्रसंग में किन्नर  से शादी रचा ली। किन्नर के साथ युवक के सात फेरे लेने की चर्चा इलाके में खूब हो रही है।

दरअसल, जिले के करगहर के रहने वाले दिनेश राम का 22 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार का बगल के ही गॉव पानापुर के अमावस राम की किन्नर पुत्री नंदनी से तकरीबन एक साल पहले किसी नाच प्रोगाम के दौरान मुलाकात हुई थी। जिसके बाद नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। इस बीच गोलू के पिता दिनेश राम ने करगहर थाना में 16 दिन पूर्व अपने पुत्र गोलू का अपहरण  की आशंका व्यक्त करते हुए एक लिखित शिकायत दर्ज की थी।

इस बीच नंदिनी के प्यार में होश गंवाए गोलू ने कुछ दिन पहले तारा चंडी  मंदिर में शादी भी रचा ली। परिवार के सदस्यों ने गोलू को नंदनी से दूर करने की कोशिश की। लेकिन गोलू नंदनी के साथ सात जन्मों तक निभाने को तैयार है। वहीं, परिवार के सदस्यों के द्वारा गोलू को दूर करने की बात जैसे ही नंदनी को पता चली वह गोलू के घर पहुंच गई। वहीं जब किन्नर बहू ससुराल पहुंची तो घर वालों के होश उड़ गए और सास बेहोश हो गई। जिसे नई बहू नंदिनी काफी प्रयास के बाद सास को होश में लाई।